करनाल में थार चालक ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी घायल

2/24/2023 4:32:23 PM

करनाल : तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। करनाल में भी एक थार चालक ने बाइक सवार दंपति को अपनी चपेट में ले लिया। थार चला रहे शख्स ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक सोनू की मौके पर मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी का इलाज कल्पना चावला मेडिकल कालेज में चल रहा है।

 

 

पत्नी को पेपर दिलवाने के लिए करनाल जा रहा था मृतक

मिली जानकारी के अनुसार सफीदों के गांव संधाना के रहने वाले पति-पत्नी सोनू व कविता  करनाल में केंद्रीय विद्यालत स्कूल में पेपर देने आए थे। जब वे जुंडला के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही एक थार गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक गाडी में ही घुस गई। बाइक में टक्कर मारने के बाद   थार चालक गाड़ी छोड़  कर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया। वहीं बाइक चालक की पत्नी को घालय अवस्था में करनाल मेडिकल अस्पताल भिजवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

 

 

मृतक के भाई ने कहा, नशे में थे थार चालक

मृतक के भाई ने बताया कि सोनू अपनी पत्नी को पेपर दिलवाने के लिए करनाल आ रहा था। इस दौरान वे पानी पीने के लिए सड़क पर रुके थे। तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार थार ने बाइक में टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि थार में तीन-चार लोग मौजूद थे। सभी नशे में थे और नशे की हालत में ही थार के चालक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। उनकी मांग है कि जल्द से जल्द थार चालक का पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया जाए।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan