नहाने गए 12 साल के बच्चे से गार्ड ने की अश्लील हरकत, डॉक्टरी जांच से हुअा खुलासा (VIDEO)

8/7/2018 7:21:02 PM

फरीदाबाद( देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद में फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है,  एक ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी के निजी स्विमिंग पूल में अपने दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप डे मनाने गये बच्चे को एक सिक्योरिटी गार्ड ने डरा कर उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट पहुंचाई है।  बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था की वो एक बॉल से अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था और जैसे ही बॉल स्विमिंग पूल से बाहर गयी तो गार्ड ने उसको गलत तरीके से छूने लगा और जब बच्चा अपने आप को बचाने के लिए भगा तो उसने उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट पहुंचा दी, जिसके कारण बच्चे को 2 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा। 

पीड़ित पिता ने बताया की उनका बेटा जब घर पहुंचा तो वह बहुत डरा हुआ था,  घरवालों ने जब उससे पूछा तो उसने बताया कि सके साथ गॉर्ड ने बतमीज़ी की है, लेकिन जब वो रात को दर्द से रोने लगा तो उसको अस्पताल में एडमिट कराया गया। जहा जांच के बाद पता चला है की उसके प्राइवेट पार्ट पर चोटों के निशान हैं।  

वहीं पुलिस pro सूबे सिंह की माने तो कुछ बच्चे स्विमिंग पूल के पास खेल रहे थे, इसलिए गार्ड ने बच्चे के साथ मारपीट की है, 303 ,506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज़ कर लिया है तफ्तीश की जा रही है, कंप्लेंट के आधार पर धाराएं लगाई गई है और बाकी डॉक्टर की रिपोर्ट के अनुसार आगे कार्यवाही की जाएगी। 

Deepak Paul