बेटे की प्रताड़ना का शिकार हुए 75 वर्षीय मां- बाप, रो- रो कर मांग रहे न्याय

10/25/2018 6:32:20 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत से एक एेसा मामला सामने अाया है जो अापकों झंकझोर कर रख देगा। घटना गांव उरलाना कलां की है, जहां एक 75 वर्षीय मां- बाप अपने ही बेटे की प्रताड़ना का शिकार हो गए हैं। मां- बाप का अारोप है कि बेटा जमीन कब्जाने के बाद उन्हें घर से निकालना चाहता है। अारोपी ने अपने भाई को भी झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवा दिया है, अब वे उनके मां बाप के पीछे हाथ धो कर पड़ गया है और लगातार उन्हें परेशान कर रहा है, वहीं गरीब मां- बाप न्याय के लिए दर- दर भटक रहे है। उनका कहना है कि अधिकारी को अपनी शिकायत दे दी है। अब देखते हैं कि वे क्या कार्रवाई करते हैं। 


पीड़ित भाई गुलशन नामक व्यक्ति ने आज पुलिस कप्तान को लिखित शिकायत देकर अपने बड़े भाई रविंद्र पर अपने परिवार सहित बुजर्ग मां -बाप को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं, उसका कहना है कि कुछ दिन पहले उसका भाई बाइक से गिरा था. जिसके बाद उसने झूठी रिपोर्ट बनाकर पुलिस से मिलिभगत करके भाई पर झूठा केस करवाया। जिसके चलते पुलिस उसे बिना किसी जांच के जेल ले गई।


अब अारोपी गांव के शराबी लोगों से परिजनों को परेशान करवाता है, ताकि वे दजल्द घर से निकल जाएं। वहीं बुजुर्ग मां- बाप रोने के इलावा और कर भी क्या सकता है। जिसको पाल पोस कर बड़ा किया वोही अाज उनकी जान का दुश्मन बन बैठा है। जो केवल उन्हें घर से निकालने पर उतारु हो गया है. 
 

Deepak Paul