FRAUD: पंजाब की जेल में बैठे आरोपी ने जींद के विधायक के नाम पर मांगे रुपए, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

1/25/2024 4:03:54 PM

जींद ( प्रदीप श्योकंद): जींद के साईबर थाना उपनिरीक्षक पूजा ने जींद के  विधायक कृष्ण मिढ़ा बनकर लोगों से ऑनलाइन ठगी करने के एक आरोपी को गिरफ्तार  किया है । गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान भालिन्द्रपाल सिहं उर्फ बलिन्द्र सिहं  निवासी मोहाली पंजाब के रूप में हुई है।  आरोपी को  गिरफ्तार करके अदालत में पेश कर  दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।   

 डीएसपी जितेंद्र सिंह ने  बताया कि 7 जनवरी को जीन्द के कृष्ण लाल मिड्ढा के निजी सचिव मोहित ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि विधायक का नाम लेकर दो मोबाइल नंबरों से सीएससी सेंटर होल्डर के पास बार-बार कॉल करके कहा जा रहा है कि मैं मिड्ढा बोल रहा हूं मेरे रिलेटिव की फीस 27643 रुपये भर दो। पैसे मेरे आफिस से आकर ले लो जबकि यह काॅल विधायक द्वारा या हमारे ऑफिस में किसी के द्वारा भी नहीं किया गया, जिस पर साइबर थाना जींद में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। 

 जांच के दौरान पाया गया कि भालिन्द्रपाल सिहं उर्फ बलिन्द्र सिंह उर्फ जीएस बल्ली उर्फ जसराज मोहाली पंजाब जो कि पंजाब की होशियारपुर जेल मे बंद था जिसने जेल में रहकर ही पैसे कमाने की नियत से विधायक बन कर सीएससी सेंटर पर कॉल की थी पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह  6 माह से होशियारपुर जेल में बंद था जहां उसके पास एक मोबाइल फोन था जिस पर उसने गूगल पर एमएलए जींद व सीएससी सेंटर जीन्द के बारे में जानकारी हासिल करके नम्बर लिए और एमएलए कृष्ण मिड्ढा बन कर सीएससी सेंटर पर कॉल फीस भरने के लिए कहा। जेल के कर्मचारियों द्वारा उसे फोन सहित पकड़ कर उसके खिलाफ थाना होशियारपुर में जेल में फोन रखने बारे दर्ज भी करवाया गया है।

Content Writer

Isha