महिला से पर्स छीनने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, CCTV में कैद हुई थी घटना

7/27/2020 4:38:23 PM

सोनीपत (पवन राठी) : हरियाणा का युवा आपने नशे और जरूरतों को पूरा करने के लिए लूट, बाइक चोरी और चैन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देकर अपराध की दुनिया में कदम रख रहे है। सोनीपत की सिविल लाइन थाना पुलिस ने इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।


मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी सुरेंद्र निवासी राजलू गढ़ी, विजय उर्फ गंजा निवासी भदाना व नवीन उर्फ टोनी निवासी रूप नगर के है। इन तीनों ने मिलकर सेक्टर 14 से एक महिला से पर्स छीनने की वारदात को अंजाम दे डाला। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी के आधार पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए थाना सिविल लाइन प्रभारी दर्पण सिंह ने बताया कि हमें 25 जुलाई को शिकायत मिली थी कि सेक्टर 14 से एक महिला का पर्स छीना गया है। इस वारदात की तफ्तीश करते हुए हमारे पास एक सीसीटीवी मिला, जिसमें तीन युवक बाइक पर आए थे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। सीसीटीवी के आधार पर तीन युवकों सुरेन्द्र निवासी राजलू गढ़ी, विजय निवासी भदाना और नवीन रूपनगर को गिरफ्तार कर लिया, तीनो पर आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। आज तीनो को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इनसे गहनता से पूछताछ की जा सकें। 

Edited By

Manisha rana