Dial 112 की गाड़ी को भगा ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार, पहले भी है कई मामले दर्ज

10/11/2023 12:44:22 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : यमुनानगर जिला के थाना फर्कपुर एरिया में पुलिस की डायल 112 गाड़ी को पुलिस कर्मचारियों के सामने ही भगा कर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार कर लिया है। अब उससे पूछताछ की जा रही है कि उसने किस मकसद से पुलिस की डायल 112 गाड़ी का चोरी की थी। पुलिस ने उस व्यक्ति से गाड़ी की चाबी भी बरामद कर ली है। पकड़े गए आरोपी पर पहले भी कई तरह के मामले दर्ज है। पर पहले भी कई तरह के मामले दर्ज हैं।

पुलिस की हिरासत में आया व्यक्ति वहीं है जो डायल 112 की गाड़ी उस समय भगा ले गया था जब पुलिस कर्मचारी उसे झगड़े के एक मामले में हिरासत में लेकर दूसरे मामले में पूछताछ कर रहे थे कि उसी का फायदा उठाकर यह आरोपी डायल 112 की गाड़ी को भगा ले गया था। इसके चलते यमुनानगर जिला की पुलिस पूरी तरह सक्रिय हुई। चारों तरफ नाकेबंदी की गई। आरोपी इस गाड़ी को यमुनानगर सेक्टर-18 हुड्डा के पास छोड़कर भाग गया था। पुलिस कर्मचारी गाड़ी की चाबी को ढूंढने के लिए आस-पास के एरिया में छानबीन करते रहे, लेकिन चाबी नहीं मिली। इसी दौरान आरोपी की पहचान हुई और आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने पूरी ताकत लगा दी, उससे पूछताछ की जा रही है। 


आरोपी के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज 

पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है, उसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी नशा करने वाला है। अभी उससे और पूछताछ की जा रही है कि उसने किस मकसद से इस गाड़ी को चुराया था। वहीं गाड़ी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों को भी नोटिस दिया जा रहा है और कारण बताने के लिए कहा गया है। उसके बाद उनके जवाब मिलने पर जो भी कानूनी कार्रवाई होगी उनके खिलाफ की जाएगी। 


(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana