पादरी पर अभद्रता और मारपीट का आरोप, भाई ने किया था महिला का रेप (VIDEO)

9/30/2018 6:07:43 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): गुरुग्राम में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने अाया है। जिसके साथ घर के मालिक ने ही नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता बहुत बिमार हैं और घर की हालत खराब है, जिसका खर्च चलाने के लिए उसके चाचा ने उसे सुशांत लोक निवासी एमए श्याम के घर घरेलू सहायिका के रूप में लगवा दिया। वे वहां गर का सारा काम करती थी। गतदिवस अारोपी के भाई और भाभी किसी काम से बाहर चले गए। तभी अारोपी ने अकेली पाकर उसे नशीला पिलाकर दुष्कर्म कर दिया। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस के दी शिकायत में पीड़िता ने बताय़ा कि अारोपी श्याम के भाई और भाभी किसी काम से बाहर चले गए। उनकी माता को कैंसर है। श्याम ने माता जी को नींद की गोली देकर सुला दिया, जिसके बाद देर रात आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी ने उसकी वीडियो भी बनाई जिसके जरिए उसे ब्लैकमेल कर अनेक बार दुष्कर्म किया और उसे शादी का झांसा दिया।


पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है की जब दुष्कर्म की बात आरोपी के भाई दिल्ली की चर्च में पादरी को बताई तो उसने पीड़िता से अभद्रता करते हुए उसके साथ मारपीट की। 
वहीं पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 
 

Deepak Paul