आसाराम केस के अहम गवाह पर सरपंच को ब्लैकमेल करने का आरोप

5/31/2018 3:03:55 PM

पानीपत(अनिल कुमार): आसाराम केस के अहम गवाह महेंद्र चावला पर सनौली के सरपंच ने ब्लैकमेल करने का अारोप लगाया है। इस दौरान वे सैकड़ों गांवासियों के साथ पानीपत के लघुसचिवालय में पहुंचे जहां उन्होंने चावला के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा और महेंद्र चावला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले में महेंद्र चावला ने कहा की सरपंच का परिवार उसे आसाराम के खिलाफ गवाही देने से रोकने में लगा है , उनका ये भी अारोप है कि सरपंच के परिवार ने उसके खिलाफ झूठा मामला दर्ज करवाया है। 

पानीपत के गांव सनौली की महिला सरपंच अपने ससुर सहित सैकड़ों गांववासियों के साथ लघुसचिवालय पहुंचे और आसाराम केस के अहम गवाह व् सनोली निवासी महेंद्र चावला के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। महिला सरपंच प्रियंका ने आरोप लगाया कि लगातार आर टी आई लगाकर उन्हें परेशान करता है और उसे उठाने की एवज में पांच लाख रूपए की मांग करता है। 

वहीं महेंद्र चावला ने इन आरोपों को सिरे से ख़ारिज करते हुए गांव की वर्तमान सरपंच के परिवार को आसाराम के सहयोगी बताते हुए आरोप लगाए की यह परिवार लगातार उसे आसाराम केस से बाहर होने के लिए दबाव बना रहे हे, महेंद्र चावला ने कहा की यह परिवार उन्हें करोड़ो रूपए देने के पेशकश दे चूका हे ताकि में आसाराम केस में आगामी माह में अहमदाबाद केस में गवाही देने के लिए न जा सकूं।  उसका कहना है कि 2008 के बाद आसाराम के पैसे से इस परिवार ने पेट्रोलपंप, गाड़िया व् प्रॉपर्टी बनाई है जिसकी जांच जरुर होनी चाहिए। 
 

Deepak Paul