ग्राहक बनकर दुकान में घुसे हमलावर ने चाकू मारकर ज्वैलर को किया लहूलुहान, तफ्तीश में जुटी पुलिस

10/23/2023 7:53:22 PM

सिरसा (सतनाम सिंह) : शहर के प्रीतनगर में दिन-दिहाड़े जवैलर पर हमले का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ग्राहक बनकर घुसे हमलावर ने दुकान संचालक रामगोपाल के पेट पर चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया और मौके से फ़रार हो गए। हमलावर के जाने के बाद घायल रामगोपाल किसी तरह दुकान से बाहर आया और पड़ोसी को जानकारी दी। इसके बाद घायल राम गोपाल को निजी अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी जगत सिंह, शहर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार दल-बल सहित मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। साक्ष्य जुटाने के लिए फिंगर प्रिंट टीम भी मौके पर बुलाई गई।

डीएसपी जगत सिंह ने बताया कि मामले में लूट व पुरानी रंजिश के एंगल से हुई वारदात के लिहाज से जांच शुरू की गई है। फिलहाल घायल बयान देने की हालत में नहीं है। बयान दर्ज होने के बाद ही दुकान में घुसे लोगों की संख्या और हुए नुकसान की हमले की असल वजह की जानकारी मिल पाएगी। आस-पास में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही हैं।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि यह लूट है या किसी पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले में जांच शुरू कर दी गई। दुकान से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। सीसीटीवी की भी जांच की जाएगी। वारदात में घायल हुए रामगोपाल के बयान के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी और इसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail