लड़ाई हारे हैं युद्ध नहीं, जनता के लिए संघर्ष जारी रहेगा : जयहिंद

6/3/2019 8:14:52 AM

रोहतक(दीपक): ‘आप’ प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी भले ही लोकसभा चुनाव हार गई है लेकिन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हिम्मत नहीं हारी है और इसी हिम्मत के बल पर आगे जनता के लिए संघर्ष करेंगे। जयहिंद रविवार को पार्टी द्वारा आयोजित प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में जहां राजनीतिक दलों द्वारा ए.सी. कमरों में बैठकें की जा रही हैं,वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के जोश ने यह साबित कर दिया है कि आने वाला समय आम आदमी का है।

‘आप’ की ताकत उसके कार्यकर्ता हैं, जिन्होंने आज यह बता दिया कि वह आने वाले दिनों में कांग्रेस, भाजपा का खात्मा करने को तैयार हैं। जिन कार्यकर्ताओं ने लोकसभा चुनाव में अपने-अपने स्तर पर पार्टी व सहयोगी दल के प्रत्याशियों के समर्थन में बेहतर काम किया है, उन्हें मान-सम्मान दिया जाएगा। बहुत जल्द ‘आप’ द्वारा हरियाणा में भाजपा सरकार के विरुद्ध पोल-खोल अभियान चलाया जाएगा। कार्यकर्ताओं का खून गर्मी से गर्म है। 

राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि किसी भी दल की ताकत कार्यकर्ता होते हैं। आज यहां पहुंचे कार्यकर्ताओं ने यह साफ कर दिया कि ‘आप’ कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत कर पार्टी की विचारधारा हर घर तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। पार्टी नेताओं ने कहा कि पिछले 4 साल में पार्टी ने हरियाणा सरकार के जनविरोधी फैसलों के विरुद्ध अपनी आवाज उठाकर विपक्ष की भूमिका निभाने वाली इनैलो व कांग्रेस को बेनकाब किया है। 

kamal