BSP को बड़ा झटका, पार्टी से नाखुश प्रभारी श्याम लाल ने दिया इस्तीफा (VIDEO)

9/30/2018 4:03:26 PM

सिरसा(सतीश राघव): बसपा के पूर्व प्रभारी एसएम श्याम लाल ने सैंकड़ो समर्थकों सहित पार्टी से इस्तीफा दे दिया, जिसके चलते बसपा पार्टी को टगड़ा झटका लगा है। उनका कहना है कि पार्टी अपनी नीतियों से भटक रही है, पार्टी द्वारा डोक्टोरट भीम राव अम्बेडकर की नीतियों की पालना नहीं की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ बसपा ने हरियाणा में इनेलो के साथ गठबंधन करके खुद अपने हाथों से अपना भविष्य खराब कर लिया है। जिसका परिणाम अाने वाले चुनावों में देखने को मिलेगा। 



बीएसपी इनेलो गठबंधन पर निशाना साधते हुए श्याम लाल ने कहा कि इनेलो में तो खुद पारिवारिक कलह है। क्योकि पार्टी के बड़े नेता ओम प्रकाश चौटाला और अजय चौटाला जेल में हैं तो पार्टी का अागे का भविष्य क्या होगा। इस पार्टी का दलितों के साथ रहना मजबूरी है वरना दलितों के साथ भी पार्टी भेदभाव करना शुरु कर देती। 



जानकारी के अनुसार डॉक्टर श्यामलला पिछले 10 सालो से पार्टी के लिए काम कर रहे थे, जो पार्टी में अनेक पदों पर रह चुके हैं। अाज उन्होंने पार्टी ने निराश होकर अपना इस्तीफा सौंप दिया।  हालाकिं अभी तक उन्होंने किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं दिया है। लेकिन इनके इस्तीफा देने के बाद एक बात तो साफ है कि अगर इस तरह के नेता पार्टी छोड़ते रहे तो इसका प्रभाव हरियाणा नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश तक पड़ेगा। 
 

Deepak Paul