बदमाशों ने भाजपा नेता के बेटे को बंधक बनाकर लूटा(VIDEO)

2/10/2020 3:09:04 PM

पानीपत(संजीव): रविवार देर शाम को बिस्कुट खरीदने के बहाने भाजपा जिला उपाध्यक्ष की दुकान में घुसे 3 हथियारबंद बदमाशों ने भाजपा नेता के बेेटे को गन प्वाइंट पर बंधक बनाते हुए हजारों की नकदी लूट ली, वहीं 2 बैग भरकर ड्राई फू्रट भी बदमाश ले गए हैं। जाते-जाते बदमाशों ने युवक से मोबाइल फोन भी छीन लिया तथा उसको दुकान में ही बंद करके फरार हो गए। रात्रि साढ़े 11 बजे तक लूटा गया मोबाइल ऑन रहा, जिस पर लगातार घंटी जाती रही। घटना की सूचना पाकर थाना मॉडल टाऊन पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया।

पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में लगे सी.सी.टी.वी. खंगालते हुए बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। मौके पर पहुंचे शहरी विधायक प्रमोद विज ने कहा कि पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है तथा जल्द ही तीनों बदमाश पुलिस गिरफ्त में होंगे। सत्तारूढ़ दल भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सतनाम सिंह निवासी मॉडल टाऊन  ने जाटल रोड चौधरी अस्पताल से नजदीक करीब 5 दुकान छोड़कर नंदा पतंजलि केन्द्र खोल रखा है।

रविवार देर शाम सतनाम सिंह परिवार के साथ कुरुक्षेत्र में एक शादी समारोह के लिए रवाना हो गए तथा पीछे से पतंजलि केन्द्र पर उसका बेटा मंगल सिंह बैठा था। मंगल ने बताया कि रात्रि करीब साढ़े 9 बजे वह स्टोर को बंद करने की तैयारी में लगा हुआ था। उसी दौरान एक युवक अंदर आया और उससे बिस्कुट का पैकेट मांगा। जैसे ही वह बिस्कुट देने लगा तो अचानक से 2 अन्य बदमाश अंदर घुस आए, जिनमें से एक ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दी तथा दूसरे ने शटर डाऊन कर दिया।

पिस्तौल ताने बदमाश ने उसे धमकी दी कि यदि कुछ भी बोला तो गोली मार दूंगा। अन्य 2 बदमाशों ने अपने साथ लाए 2 पि_ू बैग पहले तो करीब 30 किलो ड्राई फूट से भर लिए। उसके बाद गल्ले से 15 हजार के करीब की नकदी भी लूट ली। स्टोर में लूट करने के बाद बदमाशों ने उससे एक्टिवा की चाबी मांगी और कहा कि उसकी एक्टिवा को वे जाते समय नहर के पास छोड़ जाएंगे। यह कहते हुए बदमाशों ने मंगल का मोबाइल फोन भी छीन लिया और शटर खोल कर बाहर खड़ी एक्टिवा के पास पहुंचे। जबकि एक अन्य बदमाश ने मंगल को दुकान के अंदर बंधक बनाकर बंद कर दिया।

उसके बाद बदमाशों ने एक्टिवा की डिग्गी से 60 हजार रुपए निकाल लिए तथा एक्टिवा की चाबी शटर के नीचे से फैंक दी और अपनी बाइक स्टार्ट करके मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही शहरी विधायक प्रमोद विज, सांसद संजय भाटिया के पी.ए. पंकज शर्मा, थाना माडल टाऊन प्रभारी सुनील कुमार, 8 मरला चौकी प्रभारी राजेश कुमार, सी.आई.ए. की एक टीम मौके पर पहुंची तथा जांच में जुट गई। वहीं घटना की सूचना पाकर मंगल के पिता सतनाम भी रात्रि 11 बजे वापस पानीपत पहुंचे। 

 

Edited By

vinod kumar