पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव बरामद, दिवाली के दिन पुलिस के साथ हुआ था विवाद

11/22/2020 1:22:26 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव आज नहर से बरामद कर लिया गया। सुबह एनडीआरएफ द्वारा चलाए गए सर्च अभियान में खूबड़ू के पास हरीश का शव मिला। बता दें कि बीती 19 नवंबर की सुबह पूर्व पार्षद हरीश शर्मा ने नहर में छलांग लगाई थी। उनकी तलाश के लिए पिछले 3 दिन से गोताखोरों द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा था। 3 दिन तक शव ना मिलने के बाद आज एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। एनडीआरएफ ने सर्च अभियान चलाया था तो हरीश शर्मा का शव खूबड़ू के पास मिला। जबकि हरीश शर्मा को बचाने के लिए कूदे डिपो होल्डर राजेश शर्मा का शव दो दिन पहले मिल चुका है। 



बता दें कि दीवाली की रात तहसील कैंप में हंगामा हो गया था। पुलिस पटाखे बेचने वालों को पकड़ रही थी, और इस दौरान एक व्यक्ति को पकड़ा तो वहां हरीश शर्मा आ गए और उन्होंने कह दिया कि ये मेरे पटाखे हैं। तब पुलिस ने उन पर और उनकी बेटी अंजली शर्मा सहित दस लोगों पर 11 धाराओं में केस दर्ज कर लिया, इसी के बाद से हरीश शर्मा तनाव में थे, जिसके चलते उन्होंने नहर में छलांग लगा दी। 



जिसके बाद भाजपा नेता पूर्व पार्षद हरीश शर्मा को बचाने के लिए उनके भाई सतीश शर्मा और किशनपुरा में राशन डिपो चलाने वाले राजेश शर्मा भी नहर में कूदे। राजेश और हरीश दोनों ही नहर में बह गए। सतीश शर्मा को लगा कि वे डूबने वाले हैं, तो किसी तरह वापस किनारे पर लौटे, लेकिन राजेश पानी के बहाव में वह गया। उसका शव दो दिन पहले गांव सिवाह रोहतक बाईपास से आगे नहर से मिला था।

vinod kumar