Rohtak: जलती चिता से पुलिस से निकाली युवती की हड्डियां...परिजनों पर हत्या की आशंका (VIDEO)

5/24/2023 3:29:07 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के गांव रिठाल नरवाल में परिवार वालों द्वारा युवती की हत्या करने का मामला सामने आया हैं। पुलिस में जलती हुई चिता से हड्डियां निकालकर जांच के लिए भेजी है। परिजनों से जब बात की गई तो पुलिस का शक और बढ़ गया जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक महिला के पिता सहित अन्य परिवार वालों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगा।



काफी दिनों से रह रही थी रिठाल नरवाल गांव में


जानकारी के मुताबिक मृतका युवती करीब 20 वर्षीय थी और उसकी शादी फरवरी महीने में ही हुई थी। शादी के करीब एक सप्ताह बाद महिला अपने मायके आ गई। ससुराल वालों से अनबन होने के कारण वह अलग हो गई और अपने मायके में रहने लगी। काफी दिनों से अब वह रिठाल नरवाल गांव में रह रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव रिठाल नरवाल निवासी युवती की मौत हो गई। दोपहर लगभग 2:00 बजे उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया, लेकिन किसी ने पुलिस को फोन करके सूचना दी कि यह सामान्य मौत नहीं, परिवार वालों ने हत्या कर अंतिम संस्कार किया। जब तक पुलिस पहुंची तो युवती का दाह संस्कार हो चुका था। 


चिता में केवल मिली थी हड्डियां

वहीं एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। जिसके बाद चिता में केवल हड्डियां ही मिली। पुलिस ने जब परिवार वालों से मौत का कारण पूछा तो उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही। जिस कमरे में आत्महत्या करने की बात कही जा रही थी, वहां पंखा तक नहीं था। जिसके कारण पुलिस का शक अधिक बढ़ा। वहीं परिवार वाले युवती का दाह संस्कार भी गुपचुप तरीके से कर रहे थे।

उधर रोहतक पुलिस के डीएसपी डॉ रविंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें कल रात को कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि गांव रिठाल फोगाट के रहने वाली एक युवती की हत्या कर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और चिता से सबूत जुटाए गए। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्या का मामला उसके पिता राजेंद्र नरवाल और उसके परिवार के खिलाफ दर्ज किया गया। इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस मामले में पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana