पुलिस चौकी के सामने बहन-भाई की युवकों ने की बेरहमी से पिटाई(VIDEO)

8/26/2018 9:44:24 AM

 रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): महिला सुरक्षा का दम भरने वाली खट्टर सरकार के राज में महिलाओं पर किस कदर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं। यह बताने के लिए ये तस्वीरें काफी है, जब कुछ युवक एक महिला को बेरहमी से पीटते रहे और तमाशबीन बनी पुलिस यह सारा नजारा देखती रही। यह हम नहीं कह रहे, बल्कि यह कहना है उस पीड़ित महिला का जो अपना इलाज कराने के लिए आज नागरिक अस्पताल में आई थी।

रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल में आरामनगर का रहने वाला कृष्ण कुमार अपनी बहन को इलाज कराने के लिए लेकर आया था। कृष्ण की माने तो वह अस्पताल की पार्किंग में अपनी बाइक खड़ी करके पर्ची के पैसे देकर डॉक्टर के पास चला गया। जब वह वापस आया तो पर्ची के पैसों को लेकर उसकी पार्किंग के कारिंदों से कहासुनी हो गई और देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि कारिंदों ने उस पर लाठी-डंडों व लोहे की रॉड से हमला बोल दिया।

मारपीट होती देख बचाव में उतरी कृष्ण की बहन को भी कारिंदों ने बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया और इतना मारा कि दोनों बुरी तरह घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। इसके बाद जब पीड़ित भाई बहन अपनी शिकायत लेकर अस्पताल की पुलिस चौकी में पहुंचे तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने भी कोई सुनवाई नहीं की और उलटा उन्हें ही लताड़ते हुए गोकुल गेट पुलिस चौकी जाने को कहा।

पीड़िता का कहना है कि जब यहां पर सुरक्षा ही नहीं है तो अस्पताल क्यों बना रखा है। वही इसे लेकर जब स्वास्थ्य अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें अभी सूचना मिली है। अगर ऐसा कुछ हुआ है तो डॉक्टरों की कमेटी बनाकर वह इस पर कार्रवाई करेंगे। जहां तक महिला के साथ मारपीट का सवाल है तो यह सरासर गलत है। इस मामले में उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद पुलिस बजाय इस मामले पर कोई कार्यवाही करने के मामले को ही रफादफा करती दिखाई दी और अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही अमल में नही लाई गई। पीड़िता रक्षा बंधन पर अपने भाई को राखी बांधने के लिए आई थी। अचानक उसकी छाती में दर्द होने के कारण उसे इलाज के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया था।

 
 

Rakhi Yadav