भीषण आग की भेंट चढ़ा मजदूर, बचा हड्डियों का ढांचा(Video)

8/8/2018 12:16:05 PM

फरीदाबाद(देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद के गांव मुजेडी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एमके पेट्रो केमिकल कंपनी में मंगलवार देर शाम अचानक आग लग गई, जिसमें कंपनी के पहले फ्लोर पर एक व्यक्ति की आग में जिंदा जलने के कारण मौत भी हो गई है । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर विभाग की गाड़ियों ने अाग पर काबू पाया।  आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। हादसे से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया है। 

जानकारी के अनुसार सेक्टर.70 मुजैड़ी इंडस्ट्रियल एरिया में एमके पेट्रोकेमिकल के नाम से कंपनी है। जहां भारी मात्रा में पेट्रोलियम से संबंधित केमिकल का काम किया जाता है। शाम को अचानक कंपनी में आग की लपटे दिखाई देने लगी, जिसकी सूचना लोगों ने फायर विभाग व पुलिस को दी। सूचना के बाद थाना सदर प्रभारी अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची।

आग को बुझाने के लिए एक के बाद एक करके तीन फायर ब्रिगेड़ की गाड़ी पहुंची। आग पर काबू पाने के बाद जब जांच की गई तो पाया कि कंपनी में काम करने वाला एक व्यक्ति गायब है, जब उसकी तलाश की गई तो ऊपर वाले फ्लोर पर बुरी तरह जला हुआ एक शव मिला । जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा दिया है पुलिस सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच कर रही है। 
 

Deepak Paul