किसान पिता के लिए खाना लेकर जा रहे बेटे को बस ने कुचला

4/21/2018 1:34:38 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़):  प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा हैै। ताजा मामला झज्जर का सामने अाया है, जहां एक बाइक सवार युवक को बस ने कुचल दिया। बताया जा रहा है कि पूर्व गांव ग्वालीशन निवासी किसान सुखबीर का बेटा संजय खेत में अपने परिजनों को खाना देने के लिए बाइक पर जा रहा था। तभी अचानक पीछे से अाई तेज रफ्तार झज्जर रोडवेज डिपो की बस ने उसकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना गंभीर था कि बस के नीचे कुचले जाने से मृतक के शरीर के 2 हिस्से हो गए और बस नहर की पुलिया को चीरती हुई उसमें लटक गई। 

संयोग यह रहा कि किसी सवारी को चोट नहीं लगी। ग्रामीण काफी संख्या में दुर्घटनास्थल पर एकत्रित हो गए और उन्होंने जाम लगा दिया। जिला प्रशासन संबंधित पुलिस बल के साथ दुर्घटनास्थल पर पहुंचा। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास भी किया लेकिन ग्रामीण मांग कर रहे थे कि उन्हें झज्जर-ग्वालीशन मार्ग पर जल्द ही स्पीड ब्रेकर बनवाए जाने का ठोस आश्वासन मिले और मृतक संजय के परिवार को सरकारी नौकरी लिखित में शासन व प्रशासन दे। 

काफी देर तक भी ग्रामीणों ने जब जाम नहीं खोला तो मौके पर झज्जर के नगराधीश व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाबुझाकर जाम खुलवाया। इतना ही नहीं माइनर की पुलिया पर लटकी रोडवेज की बस को हटाने के लिए जो क्रेन बुलवाई गई थी वह भी जाम में फंसी रही। जब जाम खुल गया तो उसके बाद ही यह क्रेन दुर्घटनास्थल पर पहुंची।

Deepak Paul