ड्राइवर को मिर्गी का दौरा पडऩे से बस बेकाबू होकर तालाब में गिरी, दो लोगों की मौत, दर्जनों घायल

10/12/2019 6:04:51 PM

पानीपत(अनिल): हरियाणा के पानीपत में एक बड़ा हादसा हो गया। ड्राइवर को मिर्गी का दौरा पड़ जाने से बस नाले में उतर गई। हादसे में दो लोगों की जान चली गई। वहीं 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसा बरसत रोड़ पर कृपाल आश्रम के पास हुआ। प्राइवेट बस थी और वह पानीपत से आ रही थी। बताया जा रहा है कि बस ओवरलोड थी और बस की छत पर भी सवारियां बैठी हुई थीं। 100 से ज्यादा सवारियां बस में सवार थीं।



मृतकों में करनाल के कलहेड़ी गांव का रहने वाला ड्राइवर मुकेश और चंदौली गांव निवासी 62 वर्षीय धनराज शामिल हैं। धनराज बस की छत पर बैठा हुआ था। ड्राइवर को मिर्गी का दौरा पड़ गया था, जिस वजह से वह बेसुध हो गया। बस के अनियंत्रित होते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई। ड्राइवर के पीछे बैठी महिला ने स्टेयरिंग को संभालने की कोशिश भी की, लेकिन तब तक बस नाले में उतर चुकी थी।



बस के नाले में उतरते ही छत पर बैठी सवारियों ने कूदना शुरू कर दिया। चीख पुकार सुनकर राहगीर दौड़े आए और बचाव अभियान चलाया। पुलिस को भी हादसे की खबर दे दी गई। मौके पर पहुंच पुलिस टीम ने गोताखोरों की मदद से सवारियों की तलाश शुरू की। क्रेन से बस को निकाला गया। घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद कई सवारियां दूसरी बस लेकर घटनास्थल से निकल गई।

Shivam