अब हरियाणा में बीजेपी सांसद के काफिले की गाड़ी ने टक्कर मारी, प्रदर्शनकारी किसानों ने लगाया आरोप

10/7/2021 4:46:17 PM

अंबाला (अमन कपूर): यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई घटना पर बवाल अभी थमा नहीं है कि इस बीच हरियाणा के अंबाला जिले में भी कुछ ऐसी ही घटना सामने आई है। किसानों ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद नायाब सैनी की कार ने प्रदर्शनकारी किसानों को रौंदने की कोशिश की जिसमें एक किसान घायल हो गया है। घायल किसान को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।  



आज नारायणगढ़ में खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह और कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सैनी एक सम्मान समरोह में पहुंचने वाले थे। किसानों को जैसे इस बात का पता चला तो उन्होंने विरोध करने का ऐलान कर दिया। जिसके बाद काफी किसान नारायणगढ़ पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया। आरोप है कि इस दौरान सांसद के काफिले की एक गाड़ी ने एक किसान को टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। 



विरोध करने आए किसान ने बताया कि ये नेता जातिवाद को बढ़ावा देते हैं। इनका इस कार्यक्रम से कोई संबंध नही है। हम जमकर इनका विरोध करेंगे। हमारा एक किसान इस प्रदर्शन में घायल भी हो गया है। किसान ने कहा कि जिस भी गाड़ी वाले ने टक्कर मारी है उसका विरोध करेंगे और उस पर एफआईआर भी दर्ज होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यूपी में जिस तरीके की घटना हुई थी ऐसी हरियाणा में भी करना चाहते हैं।

Content Writer

vinod kumar