फतेहाबाद में एडवोकेट की तेज रफ्तार कार ने रेहड़ी चालक को बेरहमी से कुचला(Video)

10/10/2018 9:25:10 AM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के भट्टू रोड पर बीती रात एक एडवोकेट की तेज रफ्तार कार ने सब्जी की फेरी लगाने वाले रेहड़ी चालक को कुचल डाला। हादसे में रेहड़ी चालक की मौत हो गई जबकि कार सवार एडवोकेट गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल एडवोकेट को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया गया। 

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और रेहड़ी चालक का शव कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है। हादसे के प्रत्यक्षदर्शी मोहन लाल ने बताया कि भट्टू रोड पर फतेहाबाद की तरफ से एक्स स्विफ्ट कार तेज रफ्तार से आ रही थी। जिसने भोडिया खेड़ा गांव की तरफ से आ रहे सब्जी रेहड़ी चालक को सीधी टक्कर मार दी। 

हादसे में रेहड़ी चालक कई फुट हवा में उछला और बाद में गाड़ी के आगे ही आगे आ गिरा और गाड़ी के आगे गिरने से रेहड़ी चालक गाड़ी से कुचला गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक रेहड़ी चालक के भतीजे राजेश बंसल ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर वह तुरंत मौके पर पहुंचा। कार चालक की हालत देखकर स्पष्ट दिखाई दे रहा था कि कार चालक नशे में था।  


 

Rakhi Yadav