दो बच्चियों को जलाने के मामले में नया मोड,  राजस्थान नहर में मिली पिता की लाश

3/22/2022 3:19:20 PM

हिसार(विनोद): आदमपुर के गांव मोहब्बतपुर की ढाणियों में  आगजनी में दो बहनों के जिंदा जलने से हुई मौत के मामले में नया मोड़ आया है। हादसे के बाद से लापता मृतक बेटियों के पिता छोटूराम का शव दो दिन बाद राजस्थान के गांव झांसल में सिद्धमुख ब्रांच नहर में मिला है। आदमपुर पुलिस ने मृतक छोटूराम व अन्यों के  खिलाफ हत्या अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर कर लिया है।

वहीं, आदमपुर थाने में सुरक्षा एजेंट पवन कुमार ने बताया कि वह आदमपुर थाने में बतौर सिक्योरिटी एजेंट के रूप में तैनात है और आदमपुर क्षेत्र की खुफिया तौर पर निगरानी रखता है। 16 मार्च को सुबह गांव मोहब्बतपुर में छोटूराम के घर आग लगने की सूचना मिली थी। आगजनी में छोटूराम की 19 वर्षीय मोनिका व 15 वर्षीय रिंकू की मौत हो गई थी।

खुफिया तौर पर पता चला है कि दोनों बहनों की हत्या करके सबूतों को नष्ट करने की नियत से कमरे में सदिग्ध अवस्था में आग लगाकर जलाया गया है। घटना की रात छोटूराम घर पर ही था जो अब तक सामने नही आया है। इस हत्याकांड में छोटूराम की अहम भूमिका हो सकती है।गहराई से जांच करने पर इसकी सच्चाई सामने आ सकती है। 

फिलहाल, आगजनी में जिंदा जली दोनों बहनों का बोर्ड द्वारा अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाया गया था। अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों बहनों की मौत के सही कारणों का पता चलेगा कि हत्या पहले की गई थी या जलाकर कर मारा गया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Vivek Rai