ऑनर किलिंग मामला: किशोर की मां को रिहा करने को लेकर ग्रामीणों का धरना, प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2024 - 04:13 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर): ऑनर किलिंग मामले में किशोर की मां की रिहाई को लेकर क्योडक के ग्रामीणों द्वारा शनिवार को गांव में महापंचायत बुलाई गई। इस पंचायत में आसपास के दो दर्जन के करीब गांवों के सरपंच व मौजीज व्यक्तियों ने भाग लिया और कैथल एसपी पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी कर आरोप लगाए की कैथल एसपी तानाशाही रवैया अपना रही है। इस मामले को लेकर जब उनके गांव के व्यक्ति विधायक और समाज के मौजीज व्यक्तियों के साथ एसपी से मिलने गए तो उन्होंने उनके साथ गलत बर्ताव किया।

ग्रामीणों का आरोप है कि एसपी ने उनको बोला कि आपने सीएम तक का फोन करवा मेरा क्या उखाड़ लिया। इसके साथ उन्होंने बताया कि कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने भी जब एसपी को फोन किया तो एसपी ने उन्हें बोला कि मैं अपने हिसाब से कार्रवाई करूंगी। ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री से तानाशाही एसपी का तबादला नूह मेवात करने की मांग की है साथी पुलिस प्रशासन को 7 दिन का अल्टीमेट दिया है कि यदि सा दिन के अंदर किशोर की मां को रिहा नहीं किया गया तो वह जेल भरो आंदोलन शुरू करेंगे। जिसकी तमाम जिम्मेवारी कैथल एसपी की होगी।

गांव के सरपंच जसबीर सिंह व पर्व सरपंच रणवीर व गुर्जर धर्मशाला के कुरुक्षेत्र के पूर्व प्रधान ओमप्रकाश राठी ने बताया कि यह वारदात किशोर ने की थी, जो पुलिस की पकड़ में है। अगर किशोर वारदात के बाद फरार हो जाता तो माता पिता से पूछताछ भी कर सकते थे, लेकिन किशाेर ने तो सरेंडर कर दिया था। इस लिए किशोर की माता और पिता का वारदात से कोई लेना देना नहीं है। गांव के लोग इस बारे में सीएम से भी मिल चुके हैं और सीएम भी एसपी को उचित कार्रवाई के लिए बोल चुके हैं। इसके बाद भी पुलिस की तरफ से किशोर की मां को छोड़ा नहीं जा रहा है, ग्रामीणों की मांग है कि जल्द से जल्द मां को रिहा किया जाए। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static