हत्या मामले में कार्रवाई न होने से गुस्साए परिजनों ने किया चक्का जाम(video)

12/30/2017 8:35:46 PM

पिहोवा (सुनील धीमान): पिहोवा में बीते दिनों हुई युवक की हत्या मामले में कार्रवाई न होने से गुस्साए परिजन सड़कों पर उतर गए। परिजनों ने हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर मेन चौक पर जमकर प्रदर्शन किया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। जिसके चलते चौक के चारों और वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन परिजन अपनी मांगों को लेकर अड़े रहे। परिजनों का आरोप है कि पुलिस पैसे लेकर मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। इसी कारण अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर डीएसपी से भी मिल चुके हैं। उल्लेखनीय है कि 12 दिसंबर सुबह करीब 8 बजे पिहोवा में एक युवक की सिर कटी लाश मिली थी। राहगीरों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कार्रवाई शुरू कर दी थी। सिर कटी लाश की पहचान बाजूओं पर लिखे नाम के जरिए हुई थी। परिजनों ने बिना सिर की लाश का अंतिम संस्कार किया था। हालांकि हत्या के कुछ दिन बाद पुलिस को 17 दिसंबर को ड्रेन के पास एक मानव खोपड़ी मिली थी। जिसे रवि से जोड़कर देखा जा रहा है।

जांच अधिकारी जय नारायण ने बताया कि जल्द ही आरोपयिों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मामले की जांच के लिए पूछताछ चल रही है।​