बच्चे ने हाईटेंशन तारों में लगा दिया सरिया, धमाके से लगी आग में कई झुलसे

12/7/2018 4:04:08 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): अगर आपके घर के उपर से भी हाईटेंशन की तारे गुजरी रही हैं तो सावधान हो जाए कि कहीं आपका बच्चा भी खेल- खेल में किसी बड़े हादसे का शिकार न हो जाए। ऐेसा ही एक मामला फरीदाबाद से सामने आया है, जहां घर के उपर खेल रहा बच्चा छत से गुजर रही हाईटेंशन तारों की चपेट में आ कर झुलस गया। जिसके बाद हए धमाके से बिजली मीटर में शार्ट सर्किट हुआ और घर में आग लग गई, जिसमें महिला सहित एक बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह बच्चा घर की छत पर खेल रहा था। इसी दौरान उसकी चप्पल दूसरी छत में जा गिरी। जिसे उठाने के लिए बच्चे ने सरिया उठाया और चप्पल उतारने का प्रयास करने लगा, लेकिन तभी हाथ में पकड़ा सरिया हाईटेंशन तार में टच हो गया, जिसके बाद घर के बिजली मीटर में शार्ट सर्किट हुआ और घर में भयान आग लग गई। जिसमें एक छोटी बच्ची और महिला भी झुलस गई, जिनकों अस्पताल मेंभर्ती करवाया गया है। वहीं घर के बाहर खेल रहा बच्चा को गंभीर हालत के चलते सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।  

पुलिस का कहना है की बच्चा छत पर खेल रहा था इस दौरान ही हादसा हो गया और घर में आग लग गई। उनका कहना है कि फिलहाल मामले में मकाम मालिक की गलती दिखाई दे रही है। 

Deepak Paul