कम्पनी के उपप्रधान पर लाठी डंडों से हमला, पीड़िता ने 3 पर लगाए गंभीर आरोप

6/11/2017 12:55:15 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती):रेवाड़ी में एक कंपनी उपप्रधान पर अज्ञात 3 लोगों ने लाठी डंडों से हमला बोल दिया। इतना ही नहीं उन्होंने मारपीट भी की, जिसके चलते वे लहूलुहान हो गए। दरअसल, औद्योगिक क्षेत्र बावल की एरेस्टी कंपनी में कर्मचारी यूनियन का उप प्रधान सोमनाथ अग्रसेन चौक पर कम्पनी बस का इंतजार कर रहा था। तभी 3 लोग लाठी डंडे लेकर आए और उसको पीटने लगे, जिसके बाद हमलावर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे कम्पनी कर्मचारियों ने घायल को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया।

पीड़ित का आरोप है कि उसे पहले भी धमकी मिल चुकी है कि कर्मचारियों की मांग पत्र को लेकर समझौता कर ले। लेकिन वो कर्मचारियों की आवाज उठाते रहे। यही कारण कंपनी मनेजमेंट के 3 लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने ही उसपर हमला करवाया है। 

घटना सुबह 6 बजे की थी और साढ़े 9 बजे तक 100 मीटर दूर भाड़ावास पुलिस चौकी को घटना की जानकारी तक नहीं थी। चौकी इंचार्ज का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि झगड़ा हुआ है, जब वो वहां गए तो कुछ नहीं था। अब घायल को अस्पताल में जाकर बयान लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कम्पनी कर्मचारी पर दिन-दहाड़े हुए हमले ने पुलिस कार्रवाई शैली पर तो सवाल खड़ा किया ही है। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा हो गया है।