रेवाड़ी गैंगरेप: अस्पताल में पीड़िता की हालत बिगड़ी, प्रशासन के हाथ-पांव फूले

punjabkesari.in Sunday, Sep 16, 2018 - 07:10 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): गैंगरेप पीड़िता मामले में उस वक्त प्रशासन के हाथ पांव फूल गए, जब पीड़ित परिवार की ओर से पीड़िता की हालत में सुधार ना होने की बात कहकर उसे यहां से रेफर करने की मांग की गई। इसके बाद पूरा जिला प्रशासन हरकत में आ गया और स्थिति का जायजा लेने के लिए जिला उपायुक्त अशोक शर्मा व एडीजीपी श्रीकांत जाधव प्रशासनिक अधिकारियों के साथ नागरिक अस्पताल पहुंचे।

PunjabKesari

अधिकारियों ने पीड़िता का हाल जाना, वहीं स्वास्थ्य अधिकारियों से बातचीत करने के बाद पीड़िता के परिजनों से भी बात की। इस मामले पर जिला उपायुक्त ने कहा कि पीड़िता पूरी तरह नॉर्मल है। उसकी मानसिक स्थिति को देखते हुए काउंसलर लगा रखे हैं। सुबह जरूर पीड़िता की हालत में कुछ गड़बड़ हुई थी, जिसके बाद परिजन सहम गए थे, लेकिन अब पीड़िता की हालत पूरी तरह सामान्य है। जिला प्रशासन की भी पीड़िता और उसके परिवार के प्रति पूरी तरह सहानुभूति है और हम सब पीड़ित परिवार के साथ हैं।

उन्होंने पीड़ित परिवार को एसडीएम के नम्बर दिए और कहा कि किसी भी समय जरूरत पडऩे पर वे इस नम्बर पर कॉल करके उनसे मदद ले सकते हैं। वहीं एसआईटी की टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए पूरी मुस्तैदी के साथ कार्य कर रही है। जहां तक आरोपियों की गिरफ्तारी का सवाल है तो पुलिस टीम ने फिलहाल 2 लोगों को गिरफ्तार किया है और मुख्य आरोपी भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

static