ठेकेदार ने इस्तेमाल की घटिया सामग्री, पार्षद जी लेट गए रोड रोलर के आगे

11/5/2017 3:25:04 PM

भिवानी(ब्यूरो): सड़क निर्माण में घटिया सामग्री प्रयोग में लाए जाने विरोध में पार्षद ने कार्यरत कर्मचारियों से निर्माण कार्य रोकने के लिए कहा। लेकिन कर्मचारियों ने उनकी एक न सुनी। जिस पर पार्षद जी बिना कुछ सोचे सड़क पर रोडरोलर के आगे ही लेट गए।

दरअसल, शनिवार को पंचायतभवन से हांसी रोड तक निर्माणाधीन सड़क का निर्माण कार्य चल रहा था। जब वहां पार्षद ईश्वर मान पहुंचे तो वहां पर देखा कि निर्माण कार्य में घटिया सामग्री क प्रयोग किया जा रहा है। जिसको रोकने के लिए वो बीच सड़क पर रोड रोलर के सामने ही लेट गए और निर्माण कार्य बंद करवा दिया। जिसकी सूचना पुलिस और ठेकेदार को मिली, तो वे भी वहां आ गए। इस दौरान पार्षद ठेकेदार के बीच घटिया निर्माण सामग्री को लेकर काफी तीखी नोक झोंक हुई। फिर नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन भवानी प्रताप ने दोनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करवाया।

जानकारी के अनुसार, पार्षद ईश्वर मान ने मामले से अवगत करवाने के लिए 10 बजकर 56 मिनट पर डीसी को फोन लगाया लेकिन बात नहीं हो पाई। इसके बाद उन्होंने 11 बजकर 5 मिनट पर एसपी एसएस भौरिया को फोन मिलाया। साढ़े 11 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का निरीक्षण किया। मौके पर ठेकेदार विक्की काठपालिया को भी बुलाया गया।

पूर्व चेयरमैन के समझाने के बाद ठेकेदार के कर्मचारियों ने गलत व्यवहार के लिए पार्षद से माफी मांगी और ठेकेदार ने विश्वास दिलाया कि रोड निर्माण में जहां भी शिकायत है वहां से दोबारा सड़क बनाई जाएगी। इसके बाद मामला शांत हुआ और 11 बजकर 50 मिनट पर दोबारा से कार्य शुरू हुआ। इससे लगभग एक घंटे तक सड़क निर्माण कार्य बाधित रहा।