संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति की मौत, पति का शव घर के आंगन में और पत्नी का गांव के बाहर मिला

4/10/2020 5:17:10 PM

चरखी दादरी(नरेंद्र): हरियाणा के चरखी दादरी जिले के गांव समसपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति की मौत हो गई। पति का शव घर में ताे वहीं पत्नी का गांव के बाहर जोहड़ के पास मिला। इसकी सूचना पुलिस काे दी गई। सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस के अलावा एफएसएल टीम और एसपी बलवान सिंह राणा मौके पर पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार, समसपुर गांव निवासी राजेश (45) शुक्रवार सुबह करीब तीन बजे पत्नी सीता (40) के साथ घूमने जाने की बात कहकर घर से निकला था। करीब चार बजे बड़े बेटे ने पिता को घर पर अचेत पाया। इसके तुरंत बाद उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिर मृतक के तीनों बेटों और अन्य परिजनों ने मां सीता की तलाश शुरू की तो उन्हें पता चला कि एक महिला का शव जोहड़ के समीप पड़ा है।

परिजन वहां पहुंचे तो शव सीता का निकला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। इसके बाद सीएफएल की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

वहीं स्वास्थ विभाग की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने कोरोना वायरस के भय को देखते हुए पीपीपी किट पहनकर शवाें को एंबुलेंस में रखा और चरखी दादरी के सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया।

Edited By

vinod kumar