दंपति की सरेआम दबंगई, पुलिसकर्मी के ऊपर चढ़ाई गाड़ी, वीडियो वायरल

8/8/2019 4:09:07 PM

गुरूग्राम: यूं तो साइबर सिटी गुरुग्राम की पुलिस अकसर किसी न किसी घटना को लेकर चर्चा में रहती है लेकिन गुरुग्राम की इस घटना के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के सोहना रोड पर वाटिका चौक पर गाड़ी चला रही एक महिला नें ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ने की कौशिश की । इस दौरान वहां रिपोर्टिंग कर रहे  कैमरा मैन का कैमरा भी तोड़ दिया और उसके साथ मारपीट भी की । 




 
दरअसल वाक्या गुरुग्राम के सोहना रोड पर वाटिका चौक का है, जहां गुरुग्राम ट्रेफिक पुलिस आने जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी तभी एक महिला अपने पति के साथ बिना सीट बेल्ट के गाड़ी चलती दिखाई दी तो ट्रेफिक पुलिस नें उन्हे रोका तो महिला नें पहले तो आगे खड़े ट्रेफिक पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कौशिश की, लेकिन ट्रेफिक पुलिसकर्मी गाड़ी के बोनट पर लटक गया तो महिला कुछ दूर तक पुलिसकर्मी को घसीट कर ले गई बाद में वहां खड़े अनय पुलिसकर्मियों नें गाड़ी के आगे रायडर मोटेरसाइकिल लगा दी ।



इस दौरान महिला और उसका पति गाड़ी से उतरे और पुलिस कर्मियों के साथ पहले तो बातमीजी करने लगे बाद में मारपीट शुरू कर दी ।  वहाँ से कुछ दूरी पर मीडिया कर्मी  भी मौदूद थे जो भीड़ देखर वहाँ पहुँच गए और उस घटना की कवरेज करने लगे, इतने में महिला और उसके पति नें पुलिसकर्मियों को छोड़ मीडिया कर्मियों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी । इस दौरान उनका कैमरा टूट गया और कैमरा मैन की शर्ट भी फाड़ दी । फिलहाल महिला और उसके पति को गुरुग्राम के सेक्टर-50 थाने ले जाया गया है जहां दोनों के खिलाफ पुलिस का काम में बाधा डालना, पुलिस से साथ मारपीट करना, ट्रेफिक पुलिसकर्मी के ऊपर गाड़ी चढ़ना और अनय कई धाराओं के तहत मामल दर्ज किया जाएगा ।
 

Isha