दंपति ने कोलकाता से लड़की को लाकर 65 हजार में बेचा, धरे गए (VIDEO)

10/7/2018 5:52:33 PM

पलवल(दिनेश): कोलकाता से एक दंपत्ति एक लड़की को नौकरी दिलाने के बहाने पलवल लाया और उसे 65 हजार रुपये में बेच दिया। वहीं पीड़िता किसी तरह खरीददार व्यक्ति को झांसा देकर पुलिस के पास पहुंची, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। सदर थाना पुलिस ने पीड़िता लड़की की शिकायत पर आरोपी दंपति को खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पीड़िता के बयान अदालत में दर्ज कराने के बाद वापस उसे कोलकाता भेज दिया गया।



जानकारी के मुताबिक, जांच अधिकारी एएसआई रामजीवन के अनुसार बंगाल (कोलकाता) निवासी सरीना खाटुन ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके निवास से कुछ किलोमीटर दूरी पर रहने वाली अन्ना नामक महिला से उसकी दोस्ती थी। अन्ना ने पलवल के गांव घोड़ी निवासी हेमराज के साथ शादी की है। पीड़िता का आरोप है कि अन्ना व हेमराज उसे अच्छी नौकरी दिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने साथ ले आए और आठ-दस दिन पलवल के इस्लामाबाद स्थित अपने पास किराए के मकान में रखा। 



इसी दौरान अन्ना व उसके पति हेमराज ने साज-बाज करके पीड़िता को यूपी के मथुरा जिला निवासी एक व्यक्ति को पांच अक्तूबर की रात को 65 हजार रुपये में बेच दिया। अगले दिन सुबह यानि छह अक्तूबर को पीड़िता ने अपने आप को गांव जटोला के समीप पाया। अपने साथ धोखा होता देख पीड़िता लोगों से पूछताछ करती हुई गदपूरी पुलिस चौकी पहुंची और आपबीती पुलिस को बताई।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अन्ना व उसके पति हेमराज के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता लडक़ी के बयान अदालत में दर्ज कराने के बाद उसे वापस उसके निवास कोलकाता भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने रेप व छेड़छाड़ जैसी कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी है। मामले में शामिल अन्य आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam