ऐसे मामलों में शिकायत पर कार्रवाई करने का साहस पहले किसी सीएम ने नहीं दिखाया: जैन

4/7/2018 9:17:42 AM

चंडीगढ़(ब्यूरो): भाजपा प्रदेश मीडिया विभाग प्रमुख राजीव जैन ने कहा कि पहले जब प्रदेश में नौकरियों में घोटाले के आरोप लगते थे तो पहली सरकारों के सीएम ऐसे मामलों को दबाते थे। जबकि खट्टर ने ऐसी शिकायत पर कार्रवाई करने का साहस दिखाते हुए बड़े सिंडीकेट को तोडऩे का काम किया है। 

उन्होंने कहा कि पुलिस जांच में साफ है कि आज तक एक भी पेपर लीक नहीं हुआ है। शुक्रवार को कांग्रेसी नेता रणदीप सुर्जेवाला द्वारा पंचकूला एच.एस.एस.सी. मामले में भाजपा सरकार पर की गई टिप्पणी पर पलटवार करते हुए राजीव जैन ने कहा कि आज वो लोग नौकरियों में घोटाला होने की बात कह रहे है। जिनके कार्यकाल में एक अधिकारी की नियुक्ति सीएम आवास पर मंत्री, विधायक और उनके नेताओं द्वारा दी जाने वाली पर्चियां लेकर अयोग्य लोगों को नौकरी देने की लिस्ट बनाने की थी। 

भाजपा सरकार ने ऐसी परंपरा को खत्म करते हुए पेपर तैयार होने से लेकर इसके संपन्न होने की प्रक्रिया को 7 चरणों में पूरा किया और हर प्रक्रिया को कैमरे की निगरानी में पूरा कराने की व्यवस्था शुरू की। उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल ने पैसे लेकर नौकरी दिलवाने वालों पर पूरी रोक करवाते हुए हर उस कड़ी को तोडऩे के निर्देश पुलिस को दिए, जो योग्य युवाओं के भविष्य को अंधकारमय बनाने की कोशिश कर रहे थे। इतना साहस सीएम मनोहर लाल के अतिरिक्त आज तक किसी ने नहीं दिखाया।

Rakhi Yadav