बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, भाइयों ने गोलियों से भूना

7/25/2017 10:08:25 AM

झज्जर (संजीत):थाना बेरी के गांव दूबलधन में सुबह के समय उस समय हड़कंप मच गया, जब बच्चों के लिए दूध लेने जा रहे एक युवक बिजेन्द्र पुत्र भोलाराम पर 3 लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं, जिससे युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक मृतक के चचेरे भाई बताए जाते हैं, जोकि घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना उसी दौरान पुलिस को दी गई। 

सूचना मिलते ही डी.एस.पी. व बेरी के थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी व साक्ष्य जुटाने के बाद जैसे ही उन्होंने मृतक बिजेन्द्र के शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए वहां से उठाना चाहा तो भोला के आक्रोषित परिजन भड़क उठे और उन्होंने पुलिस को बिजेन्द्र का शव आरोपियों की गिरफ्तारी होने की बाद ही उठाने की बात कही लेकिन पुलिस अधिकारियों व गांव के गण्यमान्य लोगों के समझाने-बुझाने के बाद ही परिजनों ने बिजेन्द्र के शव को उठाने दिया। 

बता दें कि बिजेन्द्र के परिवार के नरेश, ईश्वर व सतीश के साथ किसी बात को लेकर पहले से ही रंजिश है। इसी रंजिश को लेकर पहले भी कई बार इन दोनों परिवारों में विवाद हो चुका है। जिला पुलिस कप्तान ने बेरी के डी.एस.पी. की देखरेख में 4 टीमों का गठन किया है। इन टीमों में झज्जर अपराध शाखा के अलावा थाना प्रभारी की टीम भी शामिल है जोकि घटना के बाद से ही हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए निरंतर दबिश दे रही है।

3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
चचेरे भाइयों के हाथों मारी गई गोलियों का शिकार होने के बाद मौत के आगोश में समाए बिजेन्द्र के 3 बच्चे हैं जोकि अब अनाथ हो गए हैं। क्योंकि बिजेन्द्र की पत्नी की करीब 5 साल पहले अपने खेतों में कीटनाशक दवाइयां छिड़कने के दौरान मौत हो गई थी। बिजेन्द्र ही किसी तरह से अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रहा था।