भीड़ ने गौ-तस्कर को पकड़कर आधा सिर मुंडवाया, वीडियो वायरल (VIDEO)

9/3/2018 5:35:43 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा प्रदेश में गौ तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है .आए दिन वह तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला सोनीपत के सोहटी गांव में सामने आया है, जहां पर ग्रामीणों ने एक गौ तस्कर को पकड़ा है। उसके बाद ग्रामिणों ने अारोपि का सिर मुडवाया। जिसपर अारोपी ने कबूल कर लिया कि वे गाय कटवाने के लिए दिल्ली ले जा रहा था, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अारोपी को गिरफ्तार कर लिया।

हालाकि ग्रामिणों द्वारा घटना का वीडियो बनाकर वायरल किया गया है। जिसमें एक युवक आधा सिर मुंडवाए हुए नजर आ रहा है, जो कबूल रहा है कि वे गोवंश को लेकर दिल्ली जाता था, जहां उनकी हत्या की जाती थी। इससे पहले भी वे कई बार एेसा काम कर चुका है। हालाकि पुलिस के हाथ केवल गोवंश ही लगा है जब्कि उसके साथी गोवंशों से भरा हुअा ट्रक लेकर फरार हो गए। 

वही गांव के प्रधान ने बताया कि आज सुबह 4 बजे गो रक्षा दल की तरफ से सूचना मिली थी कि गौ तस्करी की जा रही है। उसी के आधार पर गांव के पास नाका लगाया गया और इस अपाचे बाइक पर थे दो गौ तस्कर एक भागने में कामयाब और एक को पकड़ लिया गया है। फिलहाल अारोपी अपना नाम बद्री बता रहा है और दिल्ली के झंडे वाला का रहने वाला है। वहीं ग्रामीण सर मुंडवाने की बात से इनकार भी कर रहे हैं।

डीएसपी हरेंद्र ने बताया कि ग्रामीणों ने एक गौ तस्करों को पकड़ा है। फिलहाल गोवंश को पकड़ने की कोई सूचना नहीं है। सूचना के बाद गौ तस्कर को पकड़ा गया है। अारोपी से पूछताछ जारी है। वे गोवंश कहा से लेकर अाते थे और कहा जाते थे। इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 

Deepak Paul