रोमांच के चरम तक पहुंची सी.डब्ल्यू.ई.  हैवीवेट चैम्पियनशिप(Video)

11/14/2018 12:23:14 PM

अम्बाला(मुकेश): सैक्टर-10 के खेल स्टेडियम में आयोजित सी.डब्ल्यू.ई. हैवीवेट चैम्पियनशिप का रोमांच चरम तक पहुंच गया है। प्रशिक्षित देसी व विदेशी रैसलरों ने रिंग में दम दिखाया। जब तक प्रतिद्वंद्वी रैसलर ने हार स्वीकार नहीं की तब तक फाइट जारी रही। हजारों की क्षमता वाले इस खेल स्टेडियम में मंगलवार को भारी संख्या में लोग मौजूद थे। 

शुरूआत दौर में रॉयल रंबल मैच में 25 रैसलरों पर भारतीय मूल का सुक्खी भारी पड़ा। सुक्खी ने सभी रैसलरों को एक-एक करके रिंग से बाहर फैंक दिया। इसके बाद देसी विदेसी रैसलरों के बीच टैग व एकल मुकाबले हुए। इसके बाद 2 पाकिस्तानी रैसलर के साथ भारतीय रैसलर रघुदेव व उसके साथी के साथ लंबी फाइट हुई। आखिरी समय में रघुदेव ने पाकिस्तान रैसलर को चित कर मुकाबला अपने नाम कर लिया। 

रिंग से चिल्ला रहे पाकिस्तानी रैसलर को दर्शकों ने भी खूब चिढ़ाया। रैसलिंग में पुरुष-महिला और महिला-पुरुष की जोड़ी की रैसलिंग भी रोमांचक रही। जिसमें विदेशी महिला रैसलर ने अपनी ताकत का लोहा मनवाया। कार्यक्रम के अंत में द ग्रेट खली ने मुख्यातिथि सांसद रतनलाल कटारिया व विधायक असीम गोयल सहित वेयर हाऊस कार्पोरेशन के निदेशक अनुभव अग्रवाल, रितेश गोयल, संजीव टोनी का इस कार्यक्रम को आयोजित करवाने में सराहनीय योगदान देने पर धन्यवाद किया। विधायक असीम गोयल ने भी द ग्रेट खली की जमकर तारीफ की।

Rakhi Yadav