रेहड़ी पटरी वालों का खाना छीनकर खा रही साइबर सिटी की भूखी पुलिस (VIDEO)

8/1/2018 9:56:39 AM

गुरूग्राम(सतीश कुमार):  साइबर सिटी की स्मार्ट पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है। जहां पर पुलिस फुटपात पर चावल सब्ज़ी बेचने वाली एक महिला के दो भगोना सब्ज़ी और एक पतीला सब्ज़ी को जबरन उठाकर चौकी ले गई और शाम को खाली पतीले महिला को वापिस लौटा दिए।

सेवा सुरक्षा ओर सहयोग का दम भरने वाली गुरुग्राम की एमजी रोड पुलिस चौकी में तैनात कर्मचारी पर एक महिला ने जबरन खाना उठाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नर को एक लिखित शिकायत देकर आरोपी पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की माग की है। महिला का आरोप है कि एमजी रोड चौकी इंचार्ज व अन्य पुलिस कर्मचारियों ने महिला के दो सब्ज़ी के भगोना व एक चावल का भगोना जबरन पीसीआर में रख लिए।  

काफी मिन्नतें करने के बाद भी पुलिस कर्मियों ने महिला के भगोने वापिस नही दिए। फिलहाल आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग को लेकर पीड़िता महिला अन्य रेहड़ी पटरी वालों से सहयोग लेकर डीसी आफिस के सामने धरने पर बैठ गई है।

वहीं, जब हमने पुलिस पर लगे इन गंभीर आरोपो को लेकर एमजी रोड पुलिस चौकी इंचार्ज से बात की तो उन्होंने महिला द्वारा लगाए गए आरोपो को नकार दिया। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद अवैध रूप से अतिक्रमण करने वाले लोगों को यहां से हटाया गया था।


 

Rakhi Yadav