घर का काम न करने पर बहू ने सास को बुरी तरह पीटा, पोते-पोतियों ने वीडियो बना कर दी वायरल (VIDEO)

8/22/2020 5:12:59 PM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा को सोनीपत में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सेक्टर-23 में कलयुगी बहू ने घर का काम न करने पर अपनी 82 साल की बुजुर्ग सास को बुरे तरह से पीट डाला। बुजुर्ग के पोते-पोतियों ने ही इसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। 



इसके साथ ही अपनी सास से जबरदस्ती काम करवाने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। बुजुर्ग महिला की सोशल मीडिया पर पिटाई की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। इस घटना के बाद आरोपी बहू फरार हो गई है। 

चलने फिरने में असमर्थ है बुजुर्ग
बुजुर्ग महिला अपने आप चलने फिरने में असमर्थ है, लेकिन उसके बेटे की पत्नी उससे जबरदस्ती घर का काम करवाती थी और काम न करने पर बुरे तरीके से पिटती थी। इस बार इस कलयुगी बहू की मारपीट करने की वीडियो उसके ही बच्चों ने बना ली और इसे अपने पापा को दिखा दिया। जिसके बाद से आरोपी महिला मौके से फरार है।



इस बारे सेक्टर-23 पुलिस चौकी इंचार्ज कटार सिंह ने बताया कि महिला स्वास्थ्य विभाग में नर्स के पद पर कार्यरत है। वह केस दर्ज होने के बाद से ही फरार है, जिसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

समाज में इस तरीके के मामले सामने आना सच में इंसानियत को शर्मशार करता है कि घर पर बुजुर्गों के साथ किस तरीके का व्यवहार होता। देखना होगा इस मामले में पुलिस कब तक आरोपी महिला को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा पाती है।

vinod kumar