ईमानदार नेताओं के बेईमान काम, प्रशासन बना मूकदर्शक

4/9/2019 6:10:24 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): लोकसभा चुनाव की तैयारियों जोरों-शोरों ईमानदारी का ढ़िढोरा पीटने वाली हरियाणा बीजेपी सरकार के नेता ही प्रशासन की आखों के सामने अवैध निर्माण कर रहे हैं और सरकार को लाखों को चुना लगा रहे हैं। मामला फरीदाबाद के संजय कॉलोनी का जहां कुछ ही दिनों में देखते ही देखते बेसमेंट सहित 6 मंजिला इमारत खड़ी कर दी गई और प्रशासन व सरकार मुकदर्शक बनी रही।



जानकारी के अनुसार जहां प्रशासन व कानून की हिदायतों के अनुसार किसी रिहायसी क्षेत्र में ना तो बेसमेंट बना सकता और किसी भी इमारत को साढ़े तीन मंजिल से ज्यादा नहीं बनाया जा सकता। वहीं बीजेपी नेता की दबंगई के चलते बेसमेंट सहित 6 मंजिला इमारत खड़ी कर दी गई। इमारत बनाने वाले बीजेपी नेता को ना तो प्रशासन से कोई डर है और ना ही कानून का कोई डर है।



हरियाणा बीजेपी सरकार के मुखिया बड़े-बड़े दावे तो करते हैं कि ना खाएंगे ना खाने देंगे। वहीं बीजेपी नेता बिना मंजूरी के कानूनी हिदायतों को ताक पर रख कर बेसमेंट सहित 6 मंजिला इमारत खड़ी कर देते हैं और प्रशासन आँखें बंद करके बैठा रहता है। जब कोई आम आदमी अपना सर छुपाने के लिए मात्र 50 गज़ के प्लॉट पर छत डालता तो यहीं प्रशासन पुरे लाब लश्कर के साथ तोड़ने पहुंच जाता है।

kamal