विधायक व पति की जिला प्रधान से कहासुनी

8/14/2018 9:45:03 AM

पानीपत(खर्ब): लोक निर्माण विश्राम गृह में भाजपा नेताओं की बैठक दौरान विधायक रोहिता रेवड़ी व सुरेंद्र रेवड़ी समर्थक द्वारा स्वागत करने दौरान भाजपा जिला प्रधान द्वारा टोकने पर विधायक व पति की प्रमोद विज के साथ टकराव की स्थिति पैदा हो गई। कुछ देर एक दूसरे की नहीं सुनने की बातें होती रहीं। बाद में पूर्व जिला प्रधान गजेंद्र सलूजा व अन्य नेताओं ने मामले को शांत करवाया। वहीं, शहर में हो रहे भाजपा के कार्यक्रमों में जाने के लिए एक गाड़ी में बैठने के बाद भी कहासुनी होती रही।

दरअसल, लोक निर्माण विश्राम गृह में भाजपा सांसद व अन्य नेता आए हुए थे। इस दौरान रेवड़ी समर्थक यश शर्मा स्वागत करने के लिए आगे बढ़ा तो जिला प्रधान ने टोक दिया जिस पर विधायक रोहिता रेवड़ी ने कहा कि आपको खुले में ऐसा नहीं कहना चाहिए। किसी को डांट मारनी है तो अकेले में समझाओ। इस पर जिला प्रधान ने कहा कि अकेले में बुलाकर बात क्यों करूं, जो पार्टी के खिलाफ काम करता है उसके बारे में बताना पड़ेगा। तभी सुरेंद्र रेवड़ी ने कहा कि मैं आपकी बहुत सुन चुका है, अब आपकी और नहीं सुनूंगा। बाद में सुरेंद्र रेवड़ी ने कहा कि मैंने ये कहा था यहां खुले में इस प्रकार मत बोलो जो बोलना है बाहर जाकर बोलो।

वहीं, जिला प्रधान ने भी कह दिया कि आपकी हम कौन सा सुनते है। वहीं विज कार्यक्रम से भी पीछे हटने लगे तो अन्य नेताओं ने मान मन्नोवल की। बाद में बाहर जाते हुए इन्हीं युवाओं ने रेवड़ी के पक्ष में ही जिंदाबाद के नारे लगाए। यश शर्मा ने अपने फेसबुक पेज पर भी लिखा है कि इस प्रकार जिला अध्यक्ष द्वारा अपमानित किए जाते रहे तो पार्टी के साथ कैसे लगेंगे। 

मामले में पक्ष देने की बात पर प्रमोद विज ने कहा कि अभी बात नहीं कर सकते। भाजपा निगरानी कमेटी के प्रभारी व पूर्व प्रधान गजेंद्र सलूजा ने कहा कि स्वागत कार्यक्रम के दौरान आपसी कहासुनी हो गई थी। बाद में आपस में मामला शांत हो गया था। इस बारे में सुरेंद्र रेवड़ी ने कहा कि यश शर्मा आदि स्वागत कर रहे थे तो प्रमोद विज ने कुछ बात कही तो मैंने कहा कि बात करनी है है अकेले में करो पब्लिक के सामने ऐसा नहीं कहना चाहिए। उनकी व्यक्तिगत बात थी तो सामने नहीं कहनी चाहिए।


 

Rakhi Yadav