शराब पीकर बस चला रहा था ड्राइवर, सवारियों ने 100 नंबर पर की शिकायत, रोडवेज ने किया सस्पेंड

5/23/2020 11:33:39 PM

जींद (अनिल कुमार): हरियाणा सरकार ने लाेगाें काे बड़ी राहत देते हुए राज्य में राेडवेज बस सेवा की है। साेशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य बाताें काे ध्यान में रखते हुए प्रदेश में कई रुटाें पर बसें दाैड़ रही है, लेकिन आज जींद में एक ड्राइवर ने यात्रियाें की जान काे जाेखिम में डाल दिया। चालक शराब पीकर बस काे चला रहा था। यात्रियाें ने इसकी शिकायत 100 नंबर की। जिसके बाद पुलिस ने भिवानी बाईपास पर बस काे रुकवाया। वहीं इस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए भिवानी रोडवेज महाप्रबंधक ने तुरंत प्रभाव से चालक काे सस्पेंड कर दिया है। 

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक आज सुबह पंचकूला से 9 बजे बस भिवानी से चली, इसमें निदेशालय के अनुसार 25 से 30 सवारियां भी सफर कर रही थी। जब सफर के बीच बार-बार चालक बस काे इधर- उधर चलाने लगा, ताे यात्रियाें ने जान काे जाेखिम में देख उससे बस काे राेकने की गुहार लगाई। लेकिन ड्राइवर ने एक नहीं सुनी और बस काे चलाता रहा।

आखिरकार एक सवारी ने 100 नंबर डायल किया और पुलिस काे सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बस काे भिवानी बाईपास पर रुकवाया और ड्राइवर काे नीचे उतारा। जब देखा ताे चालक शराब के नशे में धुत था और यात्रियाें के अंदर डर का माहाैल बना हुआ था। यात्रियाें ने कहा कि यह चालक आज ही नहीं कल भी शराब पीकर ड्राइविंग कर रहा था। क्याेंकि उनमें से 2 सवारियां ऐसी थी जाे कल इसी बस से पंचकूल गई थी और आज पंचकूला से वापस भिवानी के लिए इसी बस से सफर कर रही थी। 

PunjabKesari, haryana

वहीं जब ड्राइवर से बात की गई ताे उसने कहा कि बस खराब हाे गई थी, लेकिन जब उसने पूछा गया कि आपने ताे शराब पी हुई है ताे वह बार-बार कैमरे के सामने कह रहे थे कि गलती हाे गई, गलती हाे गई। जब कंडक्टर से पूछा गया ताे उन्हाेंने कहा कि मुझे नहीं पता यह शराब पीए हुए है या नहीं। मेरे सामने ताे इसने शराब नहीं पी।  

ड्राइवर को तुरंत प्रभाव से किया सस्पेंड
इस पर भिवानी रोडवेज महाप्रबंधक ने कड़ा संज्ञान लेते हुए ​ड्राइवर को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। महाप्रबंधक गुलाब सिंह ने बताया कि इसकी सूचना मिली थी। विनोद नाम के ड्राइवर 35 नंबर को सस्पेंड कर दिया गया है। महाप्रबंधक ने कहा कि कंडक्टर की इसमें कोई गलती नहीं है। 


Edited By

vinod kumar

Related News