बुजुर्ग ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुत्र व पुत्रवधू को ठहराया मौत का जिम्मेदार(VIDEO)

1/10/2019 1:28:32 PM

जुलाना(पांचाल): भैरो खेड़ा गांव में एक बुजुर्ग ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों ने पुत्रवधू पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। इस पर जुलाना थाना पुलिस ने 7 लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी। भैरो खेड़ा गांव के 65 वर्षीय बारू राम का शव उसके घर के चौबारे में पंखे पर फंदे पर लटका मिला, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। 

पुलिस ने मौका-मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया। मृतक के परिजनों ने शिकायत में बताया कि लगभग 4 साल पहले बारूराम के बेटे पवन की मौत हो गई थी। पवन की मौत के बाद पवन की पत्नी रेखा पवन के चेचेरे भाई मोनू के साथ रहने लगी।

बारूराम ने वसीयत मोनू के नाम करवा दी। मोनू और उसके परिवार के लोग बारूराम से मारपीट करने लगे तो बारूराम ने अदालत में वसीयत को चुनौती दी। इसके बाद बारूराम पर कुछ अनैतिक आरोप लगाए गए। बारूराम की लड़की सुमन ने आरोप लगाया कि उसके पिता को मृतक की पुत्रवधू रेखा, मोनू, मोनू का पिता सज्जन, सज्जन की पत्नी नीलम, मोनू का भाई सोनू, बारूराम के भाई जयभगवान, जयभगवान की पत्नी रानी, रेखा का चाचा करेला निवासी सुरेश और राजा तथा भाई काला ने आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है।

जुलाना थाना पुलिस ने मृतक की बेटी सुमन की शिकायत पर 7 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Deepak Paul