मोस्ट वांटेड अपराधी पवन और पुलिस के बीच मुठभेड़, पैर में गोली लगने पर धरा गया

8/23/2019 11:02:02 PM

करनाल: सीएम सिटी करनाल में मोस्ट वांटेड अपराधी पवन और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस की टीम द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में गैंगस्टर पवन के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने गैंगस्टर को हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया। पकड़े गए गैंग्सटर पर हत्या, लूट और स्नैचिंग के 14 मामले दर्ज है। करनाल पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल इस अपराधी को पुलिस ने पकडऩे में सफलता हासिल की है।

वहीं सूचना मिलते ही करनाल एसपी के साथ पुलिस की तमाम टीम मौके पर गई और जायजा लिया। जहां पुलिस टीम ने सारी बात उन्हें बताई। एसपी करनाल ने बताया की अपराधी के पैर में गोली लगी है और वह अब ठीक है। अपराधी पवन पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल था और समालखा का रहने वाला है।

पकड़े के अपराधी ने करनाल में दो पेट्रोल पंप पर हुई लूट की घटना का मुख्य आरोपी है, जिसके साथियों को पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है। वहीं इसके ऊपर हत्या और लूट समेत कुल 14 मामले दर्ज हैं। इसके साथ ही पवन को आजीवन कारवास की सजा भी सुनाई जा चुकी है।

करनाल पुलिस लम्बे समय से इस अपराधी की तलाश कर रही थी। पुलिस को आज सूचना मिली थी अपराधी यहां है। पुलिस जैसे ही उसे पकडऩे पहुंचे उसने फायरिंग शुरु कर दी। जिसके बाद जवाबी फायरिंग में एक गली उसके पैर में लग गई और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

Shivam