मेले में मासूम से घिनौनी हरकत, बच्चे को इस हालत में देख परिजनों के पैरों तले खिसकी जमीन

4/12/2017 1:14:44 PM

यमुनानगर (सुमित अोबरॉय):यमुनानगर के जठलाना में 12 साल के मासूम के साथ कुकर्म के बाद उसकी हत्या करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार 12 साल का हरीश कल शाम अपने घर के पास देवी मंदिर में चल रहे मेले में अपने भाई के साथ गया था, परन्तु हरीश वापिस नहीं लौटा। आज सुबह खेतों में नग्न अवस्था में उसका शव मिला। 

मासूम हरीश के पिता ने बताया कि हरीश अपने भाई के साथ मेले में गया था। उसका भाई तो शाम को घर लौट आया, लेकिन हरीश नहीं आया। घरवालों को उसकी चिंता सताने लगी। अपने लाडले को ढूढ़ने के लिए रात भर मां-बाप घूमते रहे लेकिन वो कहीं नहीं मिला। रात से सुबह और सुबह मेले से एक किलोमीटर दूर हरीश की लाश नग्न अवस्था में मिली जिसे देखकर परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। शव को देखकर साफ दिख रहा था कि बच्चे के साथ कुकर्म और फिर उसकी निर्ममता से हत्या की गई है। परिवार गहरे सदमे में है। हरीश के पिता के मुंह से शब्द भी नहीं निकल पा रहे भरी आवाज में दुख झलक रहा है। 

इस मामले का पता लगते डी एस.पी. मदनलाल भी शव ग्रह के पहुंचे और सारे हालात का जायजा लिया। डी.एस.पी. मदन लाल का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। बच्चे का शव जब मिला तो उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे और हत्या भी की गई है। बच्चे का मैडिकल भी करवाया जाएगा और शव का पोस्टमार्टम डॉक्टर्स की टीम द्वारा करवाया जाएगा और हरीश के दोषियों को किसी भी हाल में नहीं बख्शा जाएगा।