बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी को पेट में मारी गोली, फिर मौके से हो गए फरार

4/10/2021 4:38:10 PM

करनाल (विकास मैहला): करनाल में बेखौफ बदमाशों को किसी का डर नहीं है, जब चाहे वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामले में बदमाशों ने व्यापारी को अपना निशाना बनाया। घरौंडा स्थित सेंट्रल बैंक के समीप लूट के लिए आए हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने जुनेजा ट्रेडिंग कंपनी के व्यापारी विनोद जुनेजा को गोली मार दी और फिर मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में व्यापारी को करनाल के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।



शुक्रवार देर शाम को 3 हथियारबंद नकाबपोश बाइक पर सवार होकर आए और बाजार स्थित जुनेजा ट्रेडिंग कंपनी के मालिक विनोद जुनेजा के ऊपर बंदूक तानकर रुपए वाले थैले की मांग करने लगे। दुकान पर काम करने वाले मजदूर अमरेश ने बताया कि बदमाशों ने दुकान पर आते ही खींचतान शुरू कर दी। एक बदमाश के हाथ में बर्फ वाला सुआ था और दूसरे के हाथ में बंदूक।

रूपयों के थैले की मांग करते करते उन्होंने लाला विनोद जुनेजा पर गोली चला दी। गोली लाला के पेट में लगी है। इसके बाद बदमाश दुकान से बाहर निकलकर गोली चलाते हुए मौके से फरार हो गए। दुकान में पैसे नहीं थे, इसलिए वह पैसे तो नहीं ले जा पाए पर व्यापारी को गोली मार दी। व्यापारी को गंभीर हालत में इलाज के लिए करनाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।



वहीं इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की कई टीमों ने पहुंच कर जांच शुरू की। सीसीटीवी कैमरा को खंगाला गया है। पुलिस को कई साक्ष्य हाथ में लगे हैं। इस बारे घरौंडा थाना प्रभारी मोहनलाल ने बताया है कि सीसीटीवी फुटेज में तीनों युवकों की तस्वीरें सामने आई हैं। तीनों ने मास्क पहन रखे हैं। अभी और भी सीसीटीवी कैमरे खंगाले जाएंगे। जल्द ही आरोपियों को काबू किया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)

Content Writer

vinod kumar