बस से टकराकर हाइवा में लगी आग, जिंदा जला चालक

2/23/2019 2:30:33 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में एक दर्दनाक हादसे में एक हाईवा चालक कि जिंदा जलने से मौत हो गई। मामला बहादुरगढ़ के सेक्टर 9 बाईपास का है। जहां कल देर रात करीब 1:00 बजे एक हाइवा और बस की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हाईवा मैं तुरंत आग लग गई। जिसमें हाइवा चालक की झुलसने से मौत हो गई। वहीं कैबिन में मौजूद उसका बेटा उसे बचाने के चलते गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पातल भर्ति करवाया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

गतदिवस गलत दिशा और तेज ऱफ्तार ने बॉबी की जान ले ली। हाइवा और बस की टक्कर में अचानक आग लग गई, जिसमें बॉबी की मौत हो गई। वहीं उसको बचाने में झुलसे उसके बेटे को बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर लाया गया। लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। जहां उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बस चालक के बयान के आधार पर मृतक ड्राइवर पर ही केस दर्ज कर लिया। क्योंकि ड्राइवर बॉबी सिंह का हाइवा ओवरलोड था और वह गलत दिशा से तेज गति में आ रहा था। जिसके कारण हादसा हुआ। 

आपको बता दें कि बहादुरगढ़ सेक्टर 9 मोड से लेकर बाईपास पर स्थित नया गांव तक कई सारे रेती और रोड़ी के स्टॉक है। जहां से दिल्ली के लिए माल सप्लाई किया जाता है। यहां से निकलने वाले वाहन बेहद तेज गति से चलते हैं और अक्सर ओवरलोड भी होते हैं। लेकिन पुलिस के ढीले रवैए के कारण इन पर नकेल नहीं कही जा रही और आए दिन हादसे में लोग अपनी जान गवा रहे हैं।
 

Deepak Paul