दमकल कर्मचारियों पर हो मामला दर्ज, नहीं तो मंगलवार को होगा बाजार बंद

5/20/2018 1:29:00 PM

सोहना(सतीश कुमार): वीरवार को सोहना में हुए भीषण अग्निकांड को लेकर प्रशासन द्वारा लापरवाह कर्मचारियों पर कार्रवाई नहीं करने पर शहर के लोगों का गुस्सा पूरी तरह से उफान पर हैl इसी को लेकर एक महापंचायत का आयोजन अग्रवाल धर्मशाला में किया गया। लोगों ने प्रशासन को सोमवार तक लापरवाह कर्मचारियों पर मामला दर्ज करने को कहा है।

इस महापंचायत के अध्यक्ष डॉ सुरेश कालड़ा ने कहा कि अगर प्रशासन फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों पर मामला दर्ज नहीं करते हैं तो मंगलवार को पूरा बाजार बंद करके विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इस मौके पर शहर के सभी व्यापारी व आसपास ग्रामीण क्षेत्र के लोग शामिल हुए।

पंचायत में कहा गया कि भीषण अग्निकांड में फायर ब्रिगेड कर्मचारियों की लापरवाही के कारण दो लोगों की जान चली गई। लेकिन उसके बाद भी अभी तक प्रशासन ने फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं की। पंचायत ने प्रशासन की कार्रवाई पर सवालिया निशान उठाए।
​​​​​​​
वहीं, बताया गया कि प्रशासन आम लोगों की नहीं सुन रहा हैl लोगों ने कहा कि सोहना में दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को लगाया जाए। ताकि भविष्य में ऐसा हादसा ना हो सके। पंचायत में कहा गया कि पीड़ित परिवार के लिए मुआवजा व एक सदस्य की नौकरी की भी मांग सरकार से रखी जाएगी।

Rakhi Yadav