महिला का कार सहित किडनैप का प्रयास करने वाले चारों आरोपी काबू, रिमांड पर लेकर पुलिस करेगी पूछताछ

1/1/2023 8:41:12 AM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हरियाणा के यमुनानगर के संतपुरा इलाके में एक महिला का कार सहित किडनैप का प्रयास करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने घटना के चार घंटे बाद ही काबू कर लिया है। यह घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिससे पुलिस को काफी सहायता मिली।

बता दें कि यमुनानगर के व्यस्त इलाके में जिम करके अपनी कार में जैसे ही शास्त्री कॉलोनी निवासी युवती बैठी। इसी दौरान पहले से वहां घूम रहे चार युवकों ने उसी कार में बैठकर युवती का गला दबाकर उसका किडनैप करने की कोशिश की, लेकिन युवती के एक जानकार ने यह सब देख लिया और शोर मचा दिया। जिस पर तीन युवक तो कार से उतरकर भागने में सफल हो गए, लेकिन एक युवक को लोगों ने काबू करके पुलिस को सौंप दिया। उसी युवक से पूछताछ के बाद बाकी युवकों का पता चला। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा के निर्देश पर सीआईए की सभी टीमें एवं यमुनानगर पुलिस की टीमें इन तीनों युवकों की तलाश में जुट गई और घटना के मात्र 4 घंटे बाद ही अन्य तीनों युवकों को भी हिरासत में ले लिया गया। 

थाना प्रभारी कमलजीत ने बताया कि हिरासत में लिए गए चारों युवकों में से एक करनाल का रहने वाला दिवेश है जबकि दूसरा छछरौली निवासी दीपक, तीसरा यमुनानगर हुड्डा का शरद एवं चौथा यमुनानगर के रेतगढ़ गांव का विशाल है। इन चारों को अदालत में पेश करके रिमांड लिया जाएगा। जिससे स्पष्ट होगा कि इन्होंने इससे पहले कब व क्यों और किस तरह से वारदातों को अंजाम दिया और इनका मकसद क्या था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)        

Content Writer

Manisha rana