जीरकपुर: अंबाला-चंडीगढ़ मार्ग पर लगी भीषण आग, एक के बाद एक ब्लास्ट हुए 3 सिलेंडर(Video)

12/18/2018 9:01:16 AM

पंचकूला(उमंग श्योराण): जीरकपुर में अंबाला-चंडीगढ़ मार्ग पर पंचकूला मोड़ के पास स्थित छोटी सब्जी मंडी में भयंकर आग लगने से भगदड़ मच गई। आग के तेज लपटों ने इतना विकराल रूप ले लिया कि आस पास की दुकानें इसकी चपेट में आती चली गई। लोगों का आरोप है कि आग लगने की सूचना देने के घंटों बाद भी फायर ब्रिगेड की गाड़ी नहीं पहुंची। हालांकि अभी तक किसी की जान जाने या आग में फंसे होने की सूचना नहीं है। लेकिन लोगों का आरोप है कि अगर समय रहते आग पर काबू पा लिया होता तो यह इतना विकराल रूप नहीं लेती।



आग कि तेज लपटें उठती देख हजारों की संख्या में लोग एकत्र
आग की तेज लैपटॉप उठता देख जीरकपुर फ्लाई ओवर पर लोगों का मजमा लग गया, आलम यह रहा कि भीड़ के चलते काफी लंबा जाम लगता चला गया।



तेज ब्लास्ट के साथ सिलेंडर फटने की आई आवाजें
मौके पर मिली जानकारी के अनुसार लोगों ने बताया कि आग की लपटें तब और बढ़ गई। जब वहां मौजूद सिलेंडर में आग लगने के चलते एक के बाद एक करीब 3 सिलेंडर जोरदार तरीके से ब्लास्ट होते चले गए।



मौके पर पहुंची दमकल की टीम आग बुझाने की शुरू हुई कवायद
आग लगने के काफी देर बाद आखिरकार दमकल विभाग की टीम फायर ब्रिगेड के साथ मौके पर पहुंच गई दमकल कर्मचारी आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन आग इतनी विकराल थी कि इस पर नियंत्रण पाने के लिए पंचकूला और चंडीगढ़ से भी दमकल की गाड़ियां बुलानी पड़ी।

Rakhi Yadav