पैट्रोल पंप कर्मी से लूट की वारदात करने वाला गिरोह गिरफ्तार, कर्मचारियों ने मिलकर दिया वारदात को अंजाम

4/20/2022 12:29:49 PM

करनाल : बंसीवाला फिलिंग स्टेशन के एक कर्मचारी से 5.20 लाख रुपए लूटने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में से 2 आरोपियों पर पहले भी चोरी के 6 मामले दर्ज हैं। रोशन लाल द्वारा थाना कुंजपुरा में शिकायत दी गईगई कि 12.30 बजे के करीब वह अपनी बाइक पर सवार होकर पंप का कैश लेकर बैंक में जा रहा था, तभी गांव जम्मुखाला और डबरकी के बीच बाइक पर सवार 2 युवकों ने पीछे से आकर उसकी मोटरसाइकिल को लात मारी, जिससे वह गिर गया और वे दोनों युवक उससे नकदी का भरा बैग छीनकर फरार हो गए जिसकी शिकायत पर थाना कुंजपुरा में केस दर्ज कर लिया गया। 

पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए केस की जांच सी.आई.ए.-1 को सौंप दी। इंचार्ज निरीक्षक दीपेन्द्र राणा को मामले की गहनतता से जांच कर आरोपीयों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की जिम्मेदारी सौंपी गई। सी.आई.ए.-01 की टीम द्वारा बिती शाम अंधेड़ा मोड़ मेरठ रोड करनाल पर नाकाबंदी के दौरान दीपक वासी नग्ला मेघा को अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया, जिसके खिखखलाफ थाना सदर करनाल में आर्मस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। 

टीम द्वारा आरोपी से गहनता से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि कुछ दिन पहले उसने अपने साथी गुरजंट सिंह वासी नग्ला मेघा जो बंसीवाला फिलिंग स्टेशन पर नौकरी करता है। आरोपियों ने योजना बनाई की पैट्रोल पंप के कैश को कैसे लूटा जा सकता है। योजना अनुसार अपने अन्य साथी गुरजंट उर्फ जंटा वासी नग्ला फार्म के साथ मिलकर एक पंप कर्मचारी से रुपए से भरा बैग छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। 

पुलिस टीम द्वारा बिती रात ही तत्परता से कार्य करते हुए, मामले में शामिल अन्य दोनों आरोपीयों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों आरोपियों को अदालत के सामने पेशकर 2 दिन का रिमांड हासिल किया गया। गुरंजट उर्फ जंटा व दीपक के खिलाफ पहले भीले भी चोरी के 6 केस दर्ज है। जिन मामले में आरोपियों की जमानत हो चुकी है।

Content Writer

Isha