यूपी में बैठकर चोरी का गिरोह चलाने वाला सरगना तीन साथियों सहित गिरफ्तार

7/19/2019 1:18:13 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसका सरगना उत्तर प्रदेश में बैठकर हरियाणा में बाइक चोरी और स्नैचिंग की घटनाओं को अपने साथियों के साथ अंजाम देता था। पुलिस ने इस्लाम उर्फ काला को उसके तीन अन्य साथियों सहित धर दबोचा और पुलिस ने उनके कब्जे से 3 देसी पिस्तौल, 11 जिंदा कारतूस, 3 बाइक व एक पिकअप ट्रक भी बरामद किया है।

इस पूरे मामले में सोनीपत डीएसपी डॉ. रविंद्र ने प्रेस कांफ्रेंस करके मामले में खुलासा किया कि सोनीपत पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को हथियारों सहित गिरफ्तार किया है, जिसका सरगना उत्तर प्रदेश का रहने वाला इस्लाम है जोकि घर की हालात माली होने के चलते चोरी किया करता था और और बाद में पूरे गिरोह का गठन किया। उन्होंने बताया कि इस गिरोह ने हरियाणा में 40 से अधिक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया।

इनके कब्जे से 3 देसी पिस्तौल, 11 जिंदा कारतूस, 3 बाइक व एक पिकअप बरामद किया गया है, इस्लाम को उसके तीन अन्य साथियों गुलफाम, वकील व असलम सहित गिरफ्तार किया गया है। डीएसपी ने इस्लाम पर 19 के आस पास चोरी के मामले हरियाणा में दर्ज है जबकि उत्तर प्रदेश में इस पर एक एनडीपीएस का मामला भी दर्ज है। असलम, गुलफाम व वकील पर भी कई चोरी की कई वारदातों का अंजाम देने के आरोप है।

Edited By

Naveen Dalal