व्यापारी के मर्डर की सुपारी लेने वाले गैंगस्टरों ने अपने ही साथी की गोली मार कर दी थी हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

12/8/2022 4:43:14 PM

कैथल (जयपाल) : पैसा भी क्या चीज है जिसको पाने के लिए इंसान कुछ भी कर सकता है। पैसे की भूख में वह इतना अंधा हो जाता है कि कौन अपना है कौन पराया है, उसको इस बात से कोई लेना-देना नहीं होता।

ऐसा ही एक वाक्य कैथल जिले के पुंडरी कस्बे में देखने को मिला जहां दो दिन पहले पंजाब और हरियाणा में फिरौती लेकर हत्या करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों ने पैसों के लेनदेन को लेकर हुए आपसी विवाद में अपने ही साथी को गोली मार कर उसकी हत्या कर दी थी। इस पूरे मामले की जांच सीआईए वन टीम को सौंपी गई थी जिसने इस पूरी गुत्थी को सुलझाते हुए राज्य स्तरीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

एसपी ने बताया कि मरने वाला युवक आशीष गढ़ी सिसाना जिला सोनीपत का रहने वाला था। जो अपने तीनों साथियों के साथ गांव फरल में आया हुआ था और यह चारों मिलकर पटियाला के एक व्यापारी का मर्डर करने वाले थे जिसके लिए उन्होंने उसकी सुपारी भी ली हुई थी और जिस व्यापारी को ये मारने वाले थे। उसकी इन्होंने पहले रेकी भी की हुई थी। परंतु इस पूरी वारदात से पहले जब आरोपी पांच दिसंबर को पुंडरी के गांव फरल में आए और वहां पर इन्होंने इकट्ठे बैठकर शराब पी और उसी दौरान इन चारों आरोपियों का आपस में पैसे को लेकर झगड़ा हो गया। इसी बीच मरने वाले आशीष ने अपना रिवाल्वर अपने ही साथी गुरप्रीत पर तान लिया था। उसके बाद इन्हीं के साथी नवदीप ने मृतक आशीष को गोली मार दी और उसकी उसी समय घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक आशीष का घटनास्थल पर मोबाइल मिल गया था जिसके बाद पुलिस ने इस पूरी गुत्थी को सुलझाने में देर नहीं लगाई। 

पकड़े गए आरोपियों का बिश्नोई गैंग के साथ लिंक के सवाल पर एसपी ने बताया कि इन आरोपियों की गैंग के सरगना सोनू जो गोहाना का रहने वाला है। उसके द्वारा व्यापारी की हत्या करने के लिए इन आरोपियों को हायर किया गया था जो मुख्य सरगना सोनू है। उसका लिंक किस गैंग के साथ है। फिलहाल  इस बारे में इनसे पूछताछ की जाएगी और जल्द ही मुख्य आरोपी सोनू को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       

Content Writer

Manisha rana